Book Online Tickets for Chakra Uttejan Rajkot - Activating Our E, Rajkot. About The Event
 
चक्र उत्तेजन का मतलब है, चक्र एक्टिवेशन।
चक्र हमारे शरीर के ऊर्जा केंद्र है और यह हमारे

Chakra Uttejan Rajkot - Activating Our Energy Vortex

 

Invite friends

Contact Us

Page Views : 230

About The Event

About The Event

 

चक्र उत्तेजन का मतलब है, चक्र एक्टिवेशन।

चक्र हमारे शरीर के ऊर्जा केंद्र है और यह हमारे शरीर में आनेवाली और शरीर से जानेवाली ऊर्जा का नियंत्रण करते है। हमारे जीवन में जो कुछ भी नकारात्मक हो रहा है, चाहे वो शारीरिक या मानसिक स्वास्थ्य हो या रिश्तों की समस्या, आर्थिक परेशानी हो या थकान, तनाव, डर, हानि या गुस्सा, यह सब हमारे चक्रों की निष्क्रियता, असंतुलन और ब्लॉकेज की वजह से है।

चक्र उत्तेजन हमारे भारत का प्राचीन ज्ञान है, जिससे हम अपने चक्रों को सक्रिय और संतुलित करके अपने जीवन को स्वस्थमय और सुखमय बना सकते है। यह तीन घंटो का वर्कशॉप है, जो की ख़ास इसलिए बना है कि आम जनता ऐसे दुर्लभ ज्ञान का फ़ायदा ले सकें। यह वर्कशॉप मास्टर टी.डी. संचालित करते है, जहां सबसे पहले चक्रो और उनके असंतुलन से होनेवाली शारीरिक और मानसिक परेशानियों से वाकिफ करवाया जाएगा। फिर मास्टर ब्रह्माण्ड की ऊर्जा से आप के चक्रो को एक के बाद एक, एक्टिव करेंगे। चाहे आप भीड़ में क्यों न हो, यह ऊर्जा स्वतंत्र रूप से आप के प्रत्येक चक्र तक पहुँचती है और उसे सक्रिय करती है। आम तौर पर ऐसा ज्ञान और ऐसी क्रिया सिखने का मौका दुर्लभ होता है। आम लोगों को यह मौका तो मिलता ही नहीं है, यही वजह है कि मास्टर टी.डी. ने इस वर्कशॉप का निर्माण किया है, जिससे कि हर इंसान इस अमूल्य ज्ञान को प्राप्त कर अपना और अपनों का जीवन सार्थक बना पाए। ऐसा ज्ञान प्राप्त करने ने लिए लोग हजारो- लाखों रुपए खर्ज कर देते है, फिर भी सही ज्ञान प्राप्त नहीं कर पाते। क्यों की इस सहज ज्ञान को, जो कि पुराने समय में प्राथमिक शिक्षा का पाठ्यक्रम हुआ करता था, कुछ बुद्धि जीवो ने साधना सिद्धि से लैस बेहद पैचीदा बना कर समाज के सामने पेश किया है।

यह ज्ञान हम भारतीयों की धरोहर है और इसे हर व्यक्ति तक पहुंचने के लिए हम कटिबद्ध है। इसी कारनवश इस वर्कशॉप को निःशुल्क रखा गया है, ताकि आम आदमी इस दुर्लभ ज्ञान का लाभ ले पाए और अपना जीवन स्वास्थ्यमय, सुखमय और आनंदमय बना सके।

चक्र उत्तेजन उन सभी लोगों के लिए करना अनिवार्य है, जो आध्यात्मिक प्रगति करना चाहते है। कुण्डलिनी ज्ञान, थर्ड ऑय ओपनिंग या आग्या चक्र खोलना, दिव्य दृष्टि या सामान्य शक्ति साधना भी, चक्र को उत्तोजित किए बगैर असाध्य और व्यर्थ है।यह ज्ञान और क्रिया हमारे पूर्वज और ऋषि-मुनियों की जांची-परखी उपलब्धियाँ है।

चक्र उत्तेजन एक असरकारी प्रक्रिया है, जिससे हम अपना जीवन स्वास्थ्यमय, सुखमय और आनंदमय बना सकते है। कई लोगों ने चक्र उत्तेजन से, अपने जीवन में अक्सर होनेवाली परेशानियां, जैसे कि सर-दर्द, जोड़ों का दर्द, एसिडिटी, चिढ़चिढ़ापन, डिप्रेशन, कमर दर्द, क्रोध ही नहीं बल्कि आर्थिक परेशानियों से भी निजाद पाया हैं।

आप के समक्ष यह मौका है कि 'चक्र उत्तेजन' आप के शहर राजकोट में १५ जुलाई २०१८ (रविवार) को सुबह ९.०० से दोपहर १.०० बजे तक होने जा रहा है, तो इस दुर्लभ मौके का आप जरूर से लाभ ले और आप अपनों को भी इस वर्कशॉप के बारेमें बतायें, ताकि वो भी लाभान्कित हो।

अगर आप यह ब्लॉग पढ़ रहे हो, तो इसका अर्थ यह है की आप को चक्र उत्तेजन में प्रतिभागी होने की सुवर्ण तक हासिल हुई है ! कोई कारन वश अगर आप इस वर्कशॉप में नहीं आ सकते है, तो कृप्या कर अपना पास ना बुक करे, ताकि कोई अन्य ज्ञान साधक इससे लाभान्वित हो।

अपनी सीट सुरक्षित करने हेतु, आप ऊपर दी हुई लिंक से ऑनलाइन बुकिंग कर आप निःशुल्क अपना पास प्राप्त कर सकते है, या तो आप मिलाप - ९८२५३ ००९२६ या नरेन से  ९८२५३ ७०९०३ पर बात कर सकते है, या हमारे अन्य सहयोगी से ०७४०५४ ०६००० / ७४०५४ ०७०० पर भी बात की जा सकती है।

NOTE : Hurry....Few Seats Available

Venue Map